AB de Villiers on Hardik Pandya :मुंबई इंडियंस के निराशाजनक प्रदर्शन और प्लेऑफ से बाहर होने के बाद हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर सवाल उठने लगे हैं। एबी डी विलियर्स ने कहा कि पंड्या की कप्तानी में अहंकार दिखता है। वह धोनी की तरह खुद को कूल और कंपोज समझते हैं, मगर ऐसा नहीं है।

गुजरात टाइटंस में युवा टीम है, वहां ऐसी कप्तानी काम कर सकती है, मगर मुंबई इंडियंस में रोहित और बुमराह जैसे सीनियर खिलाड़ियों के सामने नहीं।

एबी डी विलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा “हार्दिक पंड्या की कप्तानी शैली काफी बहादुरी भरी है। यह एक तरह से अहंकार से प्रेरित है। मुझे नहीं लगता कि वह मैदान पर जिस तरह से चलता है वह हमेशा वास्तविक होता है,

लेकिन उसने फैसला कर लिया है कि उसकी कप्तानी का तरीका यही है। लगभग एमएस (धोनी) की तरह। कूल, शांत, सामूहिक…हमेशा आपनी छाती बाहर रखता है।”

एबी डी विलियर्स ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए ग्रीम स्मिथ की कप्तानी को लेकर कहा, “मुझे ग्रीम स्मिथ याद हैं। वह टीम के लिए वहां मौजूद थे। एक युवा के रूप में मुझे केवल अनुसरण करना था। अब एक रोहित (शर्मा) है, एक (जसप्रीत) बुमराह हैं। वे कहते हैं, ‘हमें बस आपके शांत रहने की जरूरत है।