Bhojpuri Song Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव के गाने अक्सर ही सोशल मीडिया पर खूब छाए रहते हैं। खेसारी लाल की फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। उनकी फिल्मों से लेकर उनके गाने खूब पसंद किए जाते हैं। हाल में उनका एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लोग खूब पसंद कर रहे है।

खेसारी लाल का अंदाज गाने में मिजाज देखने को मिल रहा है, जो फैंस को बहुत भा रहा है। वायरल हो रहे गाने का नाम ‘निम्बू खरबुजा भाईल 2’ है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया और बेहद पसंद किया जा रहा है। गाने में खेसारी लाल के साथ एक्ट्रेस सपना चौहान नजर आ रही हैं, जो अपने डांस और खूबसूरती से फैंस के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं।

वायरल हुआ खेसारी लाल का गाना

गाना दर्शकों को इतना पसंद किया जा रहा है कि इसका अंदाजा गाने के वीडियो पर आने वाले व्यूज से लगाया जा सकता है, जो बेहद बड़ी संख्या में है। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिंगर करिश्मा कक्कड़ के साथ मिलकर गाया है।

साथ ही गाने के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। वहीं, गाने के वीडियो पर आने वाले व्यूज की बात करें तो इसपर अब तक 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

ये कोई पहला मौका नहीं है जब खेसारी का कोई गाना तेजी से वायरल हो रहा है। उनके गाने हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इसके अलावा खेसारी लाल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपने के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स और गानों को लेकर जानकारी शेयर करते रहते हैं।