Haryanavi Video: हरियाणवी डांसर उभरी रचना तिवारी ने बहुत ही कम समय में उत्तर प्रदेश से हरियाणा, राजस्थान और बिहार तक अपनी एक खास पहचान बनाई है। रचना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही आग की तरह फैल जाते हैं। ऐसे ही इनका एक डांस वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। रचना तिवारी का ‘नई सी बोतल’ गाने पर एक डांस वीडियो खूब धमाल मचा रहा है।

इस वीडियो में रचना ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। वह एक तौलिया लेकर मंच पर चढ़ गए। जैसे ही बाकी लोगों ने उन्हें वहां से हटाया, एक बहुत ही अशांत माहौल बन गया। वास्तव में, रचना तिवारी नृत्य करते समय अपने हाथ में पानी की बोतल पकड़े हुए थीं।

ठुमका लगाते समय वह लोगों पर पानी भी डाल रही थी और खुद को भी पानी में भिगो चुकी थी। जबकि मंच पर खड़े बाकी लोग रचना तिवारी पर हार्दिक टिप्पणियों की बौछार कर रहे थे।

रचना तिवारी ने एक बार खुद पर पानी डाला और एक बार भीड़ पर पानी का छिड़काव किया। इस बीच, एक ताऊ तौलिया लेकर आया और तुरंत मंच पर चढ़ गया और रचना तिवारी की ओर बढ़ गया। अन्य लोगों ने उन्हें हटा दिया और रचना तिवारी हँस पड़ीं।

रचना तिवारी के इस डांस वीडियो को एक साल के भीतर 2.4 मिलियन लोगों ने देखा है और इस पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-वाह।”एक अन्य यूजर ने लिखा,” “यह बहुत ही मजेदार है।”