Aamrapli Nirahua Hot Romance: भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। दोनों के रोमांटिक अंदाज को देखने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं। इस जोड़ी की फिल्म का कोई भी गाना सोशल मीडिया पर वायरल होत्र ही आग लगा देता हैं।

ऐसे ही 2016 में आई फिल्म ‘बम बम बोल रहा है काशी’, जिसमें ये दोनों ने धूम मचा दी थी। उसी साल, ‘टी-सीरीज हमार भोजपुरी’ चैनल ने फिल्म का एक बेहतरीन गाना ‘खटिया से खटिया’ रिलीज किया था जो सबके दिलों को चुरा लिया गया था।

इस गाने में रात का सीन है, जिसमे आम्रपाली और निरहुआ अलग-अलग खातून पर सोते हैं, आसमान के नीचे। तभी आम्रपाली जगती है। धीरे-धीरे वो अपनी खटिया को निरहुआ के पास ले जाती है। निरहुआ भी चुपके से आम्रपाली को कंबल के नीचे से देख रहा है। इस रोमांटिक गाने में आम्रपाली निरहुआ के ऊपर बैठी है।

इस गाने के बोल लिखे हैं गीतकार प्यारे लाल यादव ने। जबकी संगीत राजेश-रजनीश ने दिया है। इस फिल्म में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के अलावा अंतरा बनर्जी, मनोज टाइगर, संजय पांडे, सीमा सिंह और प्रकाश भी हैं।

अगर आपने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है तो यूट्यूब पर जाकर देख सकते हैं।ये था बम बम बोल रहा है काशी, एक अनोखी प्रेम कहानी जिसमें है प्यार, रोमांस और मनोरंजन का भ्रमर।