Site icon Yuva Haryana News

Haryana News : हरियाणा में 57 साल के युवक की हैवानियत ! 8 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, जानें पूरा मामला

Haryana News

Haryana News : हरियाणा के रेवाड़ी जिले से एक दुष्कर्म का शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के कस्बा बावल के एक गांव में 57 साल के शख्स ने 8 साल की मासूम बच्ची को हवस का शिकार बनाया। आरोपी बच्ची को बहला-फुसलाकर एक खंडर मकान में ले गया और वहां उसके साथ दरिंदगी की।

बावल थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि चौथी क्लास की मासूम बच्ची शुक्रवार को घर के पास ही खेल रही थी। तभी उनके गांव में सफाई का काम करने वाला आरोपी दलीप वहां पहुंचा और बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया।

आरोपी उसे एक केंद्र मकान में लेकर गया, जहां उसके साथ रेप कर दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग गया। बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और परिजनों को आरोपी दलीप की करतूत के बारे में बताया।

घटना की सुचना मिलते ही पीड़िता के परिजनों ने तुरंत बावल थाना में आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी दलीप पास के ही गांव का रहने वाला है और उसकी पत्नी पीड़ित बच्ची के गांव में सफाई कर्मचारी के तौर पर कार्यरत है।

शुक्रवार को आरोपी अपनी पत्नी की जगह गांव में सफाई करने के लिए गया था, तभी उसने बच्ची को बहला-फुसला लिया और अपने साथ ले गया। बावल थाना प्रभारी लाजपत ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version